الصفحة الرئيسيةSummer SMS Haaaye ree Garmi.. ;) :D Author مايو 08, 2013 0 تعليقات Facebook Twitter Bahot afsos ho raha hai un bechare ladke ladkiyo pe.... Jo.. . . . . . . . . . . . Kambal, razai me chhup kar call aur msg kiya karte the.. :D .. Ab karo.. Haaaye ree Garmi.. ;) :D Tags Summer SMS Facebook Twitter
إرسال تعليق